IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

SJVN के 1500 मेगावाट NJHPS ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह के आखिरी क्रम में झाकड़ी में जनमानस को किया जागरूक

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर
केन्द्रीय सर्तकता आयोग के दिशा-निर्देशानुसार पूरे भारतवर्ष में 26 अक्तूबर से 1 नवम्बर, 2021 तक मनाए गए सर्तकता जागरूकता सप्ताह की आखिरी कड़ी में एसजेवीएन के नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन में दिनांक 8 नवम्बर 2021 को सर्तकता जागरूकता ग्रामसभा का आयोजन ग्राम पंचायत झाकड़ी में थीम स्वतंत्र भारत @75 सत्यनिष्ठा से आत्मनिर्भरता पर किया गया।


कार्यक्रम का आगाज मुख्य अतिथि परियोजना प्रमुख रवि चन्द्र नेगी द्वारा महाप्रबन्धक(मानव संसाधन) प्रवीन सिंह नेगी की उपस्थिति में दीप-प्रज्जवलित कर किया गया । इस अवसर पर पंचायत उप प्रधान विशाल मेहता, वार्ड सदस्यो रवि कांत, राज कुमार, गया राम, रूपदासी, सुमित्रा देवी एवं सुरजा देवी एवं महिला मंडल के सदस्यों, पूर्व प्रधान बीरबल कश्यप, विस्थापित कल्याण समिति के कोषाध्यक्ष जीवानंद समेत स्थानीय जनसमूह ने उत्साहपूर्वक भाग लेकर अपनी उपस्थिति दर्ज की ।
इस अवसर पर प्रवीन सिंह नेगी ने मुख्य अतिथि रवि चन्द्र नेगी एवं समस्त पंचायत प्रतिनिधियों का स्वागत करते हुए कहा कि केन्द्रीय सर्तकता आयोग के दिशा-निर्देश पर सर्तकता जागरूता सप्ताह एक अभियान के रूप में पूरे भारतवर्ष में मनाया गया ताकि अधिक संख्या में जनमानस को जागरूक किया जा सके।

उन्होंने केन्द्रीय सर्तकता आयोग की कार्यशैली एवं भूमिका व सरदार बल्लभ भाई पटेल जिन्होंने भारतवर्ष को एकता व सत्यनिष्ठा के सूत्र में पिरोने का महत्वपूर्ण योगदान दिया] के बारे में] विस्तार से सभा को संबोधित किया ।
इस अवसर पर सुरेखा राव, उप महाप्रबन्धक(सर्तकता) ने सभागार में उपस्थित जनसमूह को पीपीटी प्रस्तुती, प्रश्नोत्तरी व संक्षिप्त वीडियो के माध्यम से सर्तकता संबंधी जानकारियों से जागरूक किया । इस अवसर पर मीनाक्षी धीमान, वरि0 प्रबन्धक मानव संसाधन एवं विनोद नेगी कनि अधिकारी की टीम ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से भ्रष्टाचार रोकने हेतु जागरूक किया ।
अंत में मुख्य अतिथि परियोजना प्रमुख रवि चन्द्र ने प्रतिभागितायों को स्मृति-चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया और समस्त पंचायत-सदस्यों एवं महिला मंडलों का इस कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु धन्यवाद किया।

साथ ही साथ सभा में आयोजित कार्यक्रम की भी सराहना की और सभी जनमानस से अपने दैनिक जीवन में सत्यनिष्ठा, पारदर्शिता अपनाने का आग्रह भी किया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सर्तकता विभाग की टीम का सराहनीय योगदान रहा।

Share from A4appleNews:

Next Post

राष्टीय नेतृत्व ने राष्ट्रीय कार्यकारणी में विश्वास व्यक्त किया कि भाजपा और तेजस्वी , ओजस्वी और विजयी बन कर निकलेगी : कश्यप

Tue Nov 9 , 2021
एप्पल न्यूज़ शिमला भजापा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि भजापा की राष्ट्रीय कार्यकारणी बैठक में यह तय हुआ कि देश में 8 लाख बूथों पर बूथ कमिटी की रचना का काम पूरा हो गया है , बाकी बचे बूथों पर बूथ कमिटी बनाने का काम 25 […]

You May Like

Breaking News