SJVN ने कैंसर सराय भवन शिमला के निर्माण के लिए कीवित्‍तीय सहायता प्रदान

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश के माननीय मुख्‍यमंत्री जय राम ठाकुर ने बुधवार को कैंसर रोगियों के उपचार के दौरान रहने के लिए एक चैरिटेबल रोटरी आश्रय (सराय भवन) का उद्घाटान किया। इस सराय को बनाने में एसजेवीएन ने भी वित्‍तीय सहायता उपलब्‍ध करवाई है।
कारपोरेट सामाजिक उत्‍तरदायित्‍व (सीएसआर) फंडिंग के तहत एसजेवीएन ने आईजीएमसी कैंसर अस्‍पताल, शिमला के समीप सराय के निर्माण के लिए रोटरी चैरिटेबल ट्रस्‍ट को 92,82,560/- रुपए की वित्‍तीय सहायता प्रदान की है।

उद्घाटन के अवसर पर एसजेवीएन की निदेशक(कार्मिक) तथा एसजेवीएन फाऊंडेशन की अध्‍यक्ष गीता कपूर ने कहा कि सीएसआर, एसजेवीएन की कार्यप्रणाली का एक महत्‍वपूर्ण अंग है और साथी नागरिकों के उत्‍थान और कल्‍याण में योगदान करने में हमेशा तत्‍पर रहता है। उन्‍होंने अवगत कराया कि एसजेवीएन आपदा और आवश्‍यकता के समय लोगों की सहायता के लिए सदैव आगे रहा है।

मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर ने भवन का उद्घाटान करने के पश्‍चात भवन के निर्माण में योगदान देने के लिए एसजेवीएन एवं अन्‍य दानकर्त्‍ताओं की भूमिका की सराहना करते हुए कहा कि संगठन के परोपकारी प्रयास कैंसर रोगियों और उनके परिचारकों के लिए लाभदाय‍क सिद्ध होंगे।

नगर निगम शिमला की महापौर सत्‍या कौंडल ने सराय भवन के निर्माण के लिए दानकर्त्‍ताओं को धन्‍यवाद देते हए कहा कि एसजेवीएन ने कोरोना महामारी से निपटने में भी महत्‍वपूर्ण योगदान दिया है।

सराय के 13 कमरों तथा दो डोरमेटरी में 50 लोगों के ठहरने की व्‍यवस्‍था है। इसमें लगभग 35 कारों की पार्किंग के लिए दो फ्लोर भी हैं।

इस उद्घाटन समारोह की शहरी विकास और नगर एवं ग्राम योजना मंत्री, सुरेश भारद्वाज, रोटरी कल्‍ब के अध्‍यक्ष के.के. खन्‍ना, आईजीएमसी के प्रिंसिपल डॉ. सुरेन्‍द सिंह ने भी गरिमा बढ़ाई।

Share from A4appleNews:

Next Post

NCR दिल्ली में बसे हिमचाली 5 को राजघाट से हिमाचल भवन तक करेंगे 4KM स्वर्णिम हिमाचल मैराथन दौड़ का आयोजन

Fri Dec 3 , 2021
एप्पल न्यूज़, दिल्ली हिमाचल प्रदेश के राजयत्व दिवस की 50 वीं वर्षगांठ मनाने के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बसे हिमचालियों द्वारा पांच दिसम्बर को राजघाट दिल्ली से हिमाचल भवन दिल्ली तक लगभग चार किलोमीटर स्वर्णिम हिमाचल  मैराथन दौड़ का आयोजन किया जायेगा। स्वर्णिम हिमाचल महोत्सव दिल्ली के मुख्य संयोजक […]

You May Like

Breaking News