IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

CM ने केन्द्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री से भेंट कर 11 गेंहू ख़रीद केंद्रों के लिए जताया आभार

एप्पल न्यूज़, दिल्ली
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने नई दिल्ली में केन्द्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल से भेंट की।
मुख्यमंत्री ने गेहूं खरीद केन्द्र खोलने के लिए सहायता प्रदान करने के लिए केन्द्रीय मंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इन 11 खरीद केन्द्रों के माध्यम से गेहूं की खरीद की जाएगी।


उन्होंने केन्द्रीय मंत्री से ऊना में विद्युत वाहन विनिर्माण पार्क के लिए सहयोग प्रदान करने का आग्रह किया और कहा कि इससे स्थानीय लोगों को रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाने के साथ-साथ औद्योगिक विकास को प्रोत्साहित करने में मदद मिलेगी।
मुख्यमंत्री ने उन्हें अवगत करवाया कि राज्य सरकार ने कुल्लू के लिए स्वीकृत बुनकर केंद्र को कार्यशील बनाने के लिए तेजी से कार्य किया है। उन्होंने इसके लिए विशेषज्ञ सहायता प्रदान करने का भी आग्रह किया।
उन्होंने अमृतसर-कोलकाता औद्योगिक गलियारे में बद्दी नोड स्थापित करने का आग्रह करते हुए कहा कि इसके लिए मंत्रालय की सहायता महत्त्वपूर्ण होगी।
केन्द्रीय मंत्री ने मंत्रालय के अधिकारियों को पूर्ण सहयोग प्रदान करने और इस मामले में तीव्र कार्यवाही करने को कहा।
मुख्य सचिव राम सुभग सिंह ने चर्चा के दौरान बहुमूल्य सुझाव दिए।
ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी, भाजपा के राज्य अध्यक्ष सुरेश कश्यप, विधायक रीना कश्यप और हिमाचल प्रदेश राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर इस अवसर पर उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

सेज़ीज संस्था शिमला ने नेचर वॉक के लिए चुना चैड़ी गॉव, 70 सदस्यों ने उठाया प्राकृतिक सौंदर्य का लुत्फ

Tue Apr 26 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला Shimla Ameture and Gardening Society ने अपनी बसन्त ऋतु की 2 साल बाद नेचर वॉक का आयोजन किया इस बार संस्था ने चैडी गांव का भ्रमण किया। वहां पर स्थित गोवर्धन धाम उसके आसपास की प्राकृतिक सौंदर्य का लुफ्त उठाया लगभग 70 सदस्यों ने इसमें भाग लिया। […]

You May Like

Breaking News