IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

GSSS निरमण्ड में खेल से स्वास्थ्य कार्यक्रम आयोजित

एप्पल न्यूज़, निरमंड आनी

छोटी काशी निरमण्ड स्थित  राजमाता शांति मेमोरियल राजकीय जमा दो विद्यालय निरमण्ड में खेल से स्वास्थ्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया । जिसके तहत विद्यालय के कबड्डी मैच के लिए दो टीमें बनाई गई और दोनों टीमों के बीच में मैच करवाया गया।

इसमें जिला कुल्लू के समग्र शिक्षा अभियान के परियोजना अधिकारी सुरेंद्र शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की विद्यालय पहुंचने पर विद्यालय के प्रधानाचार्य योग राज ठाकुर ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया ।

जिला परियोजना अधिकारी सुरेंद्र शर्मा ने स्कूल में इस  तरह के आयोजन पर विद्यालय प्रबंधन को बधाई दी । यह मैच कबड्डी के मैट पर आयोजित किए गए जो विद्यालय को खेल से स्वास्थ्य योजना के तहत मिले हैं।

मैट पर इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन  करवाना भी विद्यार्थियों के लिए एक नया अनुभव था। इस अवसर पर विद्यालय के समस्त अध्यापक वह अध्यापक उपस्थित थे ।

Share from A4appleNews:

Next Post

संचार क्रांति के दिग्गज कांग्रेस के चाणक्य पंडित सुख राम पूरे राजकीय सम्मान के साथ पंचतत्व में विलीन, बेटे अनिल शर्मा ने दी मुखाग्नि, CM सहित कैबिनेट मंत्री व जनसमूह ने दी अंतिम विदाई

Thu May 12 , 2022
एप्पल न्यूज़, मंडी पूर्व केंद्रीय दूरसंचार मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पंडित सुख राम का आज पूरे राजकीय सम्मान के साथ हनुमानघाट मंडी में अंतिम संस्कार किया गया।मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर, जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, जनजातीय विकास और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री डॉ. राम […]

You May Like

Breaking News