IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

CM के घर घर निमंत्रण पर खन्ना बोले- कांग्रेस अध्यक्ष अभी भी रजवाड़ाशाही में करती है विश्वास, रानी की तरह काम करने की प्रवृत्ति

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर शिमला में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के हॉली लॉज में निमंत्रण पत्र देने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह द्वारा दी गई टिप्पणियों को सुनकर काफी दुख हुआ है।
भाजपा एक ऐसी संस्कृति का पालन करती है जो पार्टी लाइन से ऊपर है और प्रधानमंत्री के समारोह के लिए किसी विपक्षी दल के अध्यक्ष को आमंत्रित करना हमारे लिए सम्मान की बात है।


उन्होंने कहा कि हम राष्ट्रीय अखंडता में विश्वास करते हैं जबकि कांग्रेस समाज के विभाजन में विश्वास करती है।
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक सच्चे भाजपा कार्यकर्ता हैं और पार्टी की विचारधारा का पालन करते हैं, जयराम एक कार्यकर्ता थे, फिर विधायक, मंत्री और अब एक मुख्यमंत्री और उन्हें पता है कि एक सच्चा कार्यकर्ता क्या है।
खन्ना ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष में रानी की तरह काम करने की प्रवृत्ति है, वे एक आम आदमी के बारे में क्या जानते हैं।
ऐसा लगता है कि कांग्रेस अभी भी रजवादशाही के पुराने जमाने और परंपरा से उबर नहीं पाई है और वे आम जनता से दूर रहना चाहती हैं।
मैंने खुद देखा है कि जयराम ठाकुर आम आदमी के मुख्यमंत्री हैं जब बच्चे उनके साथ सेल्फी लेने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं।
कांग्रेस को छोटे मुद्दे पर राजनीति बंद कर देनी चाहिए और खुले दिल से हिमाचल की प्रगति को देखना चाहिए।

Share from A4appleNews:

Next Post

अनुराग ठाकुर ने सेंट ट्रोपेज़ में रणजीत सिंह के समय के फ्रांसीसी सेना जनरल के वंशजों को हिमाचली थाल, टोपी और शॉल उपहार में दिया

Mon May 30 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने फ्रांस में सेंट ट्रोपेज़ में एलार्ड स्क्वायर की यात्रा के दौरान, जनरल जीन फ्रेंकोइस एलार्ड और चंबा की उनकी पत्नी राजकुमारी बन्नू पान देई के वंशजों को हिमाचली थाल, टोपी और शॉल भेंट की।  राजकुमारी का जन्म हिमाचल […]

You May Like

Breaking News