IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुःखद- निरमण्ड के बजीर बाबड़ी में सतलुज में समाया वाहन, चालक लापता -लोगों संग तलाश में जुटी पुलिस

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

कुल्लू जिला के तहत छोटी काशी निरमण्ड के प्रवेश द्वार बजीर बाबड़ी में मंगलवार प्रातः एक वाहन अनियंत्रित होकर सतलुज नदी में समा गया,, जिसका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है।

डीएसपी आनी रबिन्द्र नेगी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मंगलवार प्रातः बजीर बाबड़ी के समीप एक वाहन नम्वर एचपी 35- 7438 के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना ब्रो थाना को मिली।

सूचना मिलते ही पुलिस थाना की टीम मौके पर पहुंच गई हैं और नदी में लापता कार व कार मालिक को ढूंढ़ने में जुट गई है।

पुलिस के साथ कुछ अन्य लोग भी नदी के किनारे में उतर कर दुर्घटनाग्रस्त वाहन व उसमें सवार व्यक्ति की तलाश में जुटे हैं।

डीएसपी ने बताया कि दुर्घटना का शिकार हुए व्यक्ति की शिनाख्त राजकुमार निवासी मालिधार निरमण्ड के रूप में हुई है।जिसके शव को अभी तक खोजा नहीं गया है।

उन्होंने बताया कि सतलुज का पानी इन दिनों काफी बढ़ा हुआ है, मगर जिस स्थान से वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है, वहाँ नदी की गहराई अधिक होने की बजह से पानी का वहाव कम है, बाबजूद इसके दुर्घटनाग्रस्त वाहन का अभी कोई भी पता नहीं चल पाया है।

उन्होंने वताया कि पुलिस व अन्य खोज हालांकि खोजबीन में जुटे हैं, मगर यदि लापता गाड़ी व व्यक्ति का सुराग नहीं मिलता है तो ,सरकार व उच्चाधिकारियों से यहां एनडीआरएफ के गोताखोरों को बुलाया जाएगा।

बहरहाल घटना से क्षेत्र में शोक की लहर है।

Share from A4appleNews:

Next Post

NJHPS झाखड़ी में रक्तदान शिविर का आयोजन, कर्मियों के साथ सेना और CISF जवानों ने भी कमाया पुण्य

Tue Sep 27 , 2022
एप्पल न्यूज़, झखड़ी रामपुर बुशहर देश की  बड़ी भूमिगत जल विद्युत परियोजना 1500 मैगावाट की नाथपा झाकड़ी मुख्यालय के चिकित्सालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।  जिस में एसजेवीएन के कर्मचारियों के अलावा सेना , केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल और स्थानीय लोगो ने हिस्सा लिया। हिमाचल और केंद्र सरकार […]

You May Like