IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“अमित शाह चाहे देश को फौज भी उतार दें, किसान पीछे नही हटेंगे”, केंद्र के खिलाफ शिमला में ट्रेड यूनियन और किसानों ने किया प्रदर्शन

एप्पल न्यूज, शिमला

अपनी मांगो को लेकर संघर्षरत किसानों के समर्थन व उनके ऊपर हो रही कार्यवाही को लेकर हरियाणा तथा केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ केंद्रीय ट्रेड यूनियन, संयुक्त किसान मोर्चा के देशव्यापी प्रदर्शन के आह्वाहन पर शिमला में भी डीसी ऑफिस के बाहर ट्रेड यूनियन और किसान संगठनों ने प्रदर्शन किया।

इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, हरियाणा के सीएम खट्टर और मंत्री अनिल विज का पुतला फूंका और केंद्र और हरियाणा की बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस दौरान किसान नेता और पूर्व माकपा के एमएलए राकेश सिंघा ने कहा कि देश की सरकार ने किसानों के खिलाफ युद्ध घोषित किया है।

सरकार के दमन से किसान घबराने वाले नही हैं। यह आंदोलन आगे बढ़ेगा।

उन्होंने कहा कि अमित शाह, खट्टर और अनिल विज्ज के खिलाफ 302 का मुकद्दमा दर्ज करना होगा। उन्होंने कहा कि किसानों के खिलाफ अत्याचार के खिलाफ मजदूर किसान एक होकर लड़ाई लड़ेगा।

सिंघा ने कहा कि सेब उत्पादक संघ और हिमाचल किसान सभा इस आंदोलन के साथ हैं।

उन्होंने कहा कि 26 फरवरी व 14 मार्च के कार्यक्रम में किसान बागवान शामिल होगा। अमित शाह चाहे देश को फौज को भी उतार दें किसानों पीछे नही हटेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

कांग्रेस की गारंटी गुल, एजेंडा बदलने का प्रयास - बिंदल

Sat Feb 24 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला शिमला, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने बयान देते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविन्दर सिंह सुक्खू की तरफ से आज अखबारों में एक विज्ञापन लगा है और उस विज्ञापन को देखने से स्वयं स्पष्ट हो जाता है कि प्रदेश की कांग्रेस […]

You May Like