IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

राजीव बिंदल बोले- जल्द होगी शेष प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने पांवटा साहिब में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा हिमाचल प्रदेश ने अपने प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा कर दी है कुछ ही समय में बाकी पदाधिकारियों की भी घोषणा हो जाएगी जिसमें प्रदेश प्रवक्ता,सह मीडिया प्रभारी प्रदेश, कार्यसमिति के सदस्य एवं स्थाई आमंत्रित सदस्य है।

\"\"

डॉक्टर बिंदल ने बताया कि नई कार्यसमिति तेजी से काम करने लगे और संगठन और भी ज्यादा पैना हो इसके लिए गुरु गोविंद जी की नगरी पौंटा साहिब में भाजपा की दो दिवस्य कार्यसमिति की बैठक 15 एवं 16 मार्च को रखी गई है ।
उन्होंने बताया कि इस बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश के समस्त मंत्री गण एवं भाजपा के प्रमुख नेता उपस्थित रहेंगे उन्होंने बताया की इस बैठक में भाजपा का 1 वर्ष कार्य क्या क्या होंगे संगठन की दिशा एवं संगठन को किस प्रकार आगे बढ़ाया जाए उस पर चर्चा होगी।
मैंने बताया कार्यसमिति को लेकर कुल 17 समितियों का गठन किया गया है।

‘‘गुरू की नगरी पांवटा में भाजपा करेगी मंथन‘‘- डा. बिंदल

श्री गुरू गोविन्द सिंह जी की नगरी पांवटा साहिब में 15 और 16 मार्च को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक का आयोजन किया जाएगा। इस बैठक में भाजपा विभिन्न महत्वपूर्ण विषयों पर मंथन करेगी और आगामी रणनीति तैयार करेगी। इस बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश मंत्रीमंडल के सदस्य, पार्टी के प्रदेश स्थरिय नेता, पार्टी के वरिष्ठ सदस्य और प्रतिनिधि भाग लेंगे।
नाहन के विधायक एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने यह जानकारी आज सिरमौर जिला के पांवटा में भाजपा के दो दिवसीय सम्मेलन के सम्बन्ध में आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी।
डा. बिंदल ने बताया कि 16 मार्च को समापन के अवसर पर केन्द्रीय स्तर के वरिष्ठ नेताओं को अपना आशीर्वाद और मार्गदर्शन देने के लिए आमंत्रित किया गया है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने जानकारी दी कि भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के अन्य पदाधिकारियों की घोषणा थोड़े समय के अंदर ही कर दी जाएगी जिसमें प्रवक्ता, शह मीडिया प्रभारी, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य, विशेष आमंत्रित सदस्य, स्थायी आमंत्रित सदस्यों की घोषणाएं शामिल हैं।
डा. बिंदल ने कहा कि इस दो दिवसीय बैठक में इस बात पर विस्तृत चर्चा होगी कि नई कार्यसमिति बहुत जल्दी अपने कार्य जोरो से शुरू कर दें और सभी प्रतिनिधि अपने अपने कार्यों में जुट जाएं।
उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री, मंत्रीमंडल के सदस्य, प्रदेश के अन्य महत्वपूर्ण नेतागंण, गुरू की नगरी पांवटा में लगातार चलने वाली बैठक में चर्चा करेंगे और अगले एक साल के लिए पार्टी की क्या दिशा रहेगी उस पर मंथन और चिंतन करेंगे। उन्होंने कहा कि मंथन में जो निचोड़ निकलेगा उसे संगठन द्वारा प्रदेश स्तर पर लागू किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि आज की यह महत्पूर्ण बैठक दो दिवसीय बैठक का मेजबान जिला सिरमौर, के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के संग हुई है। इस बैठक में दो दिवसीय आयोजन की विभिन्न व्यवस्थाओं के लिए अलग-अलग समितियां बनाई गई है। इसमें स्वागत समिति, संचालन समिति, भोजन व्यवस्था, सोशल मीडिया, प्रिटिंग मेटेरियल, सहित कुल 17 समितियों का गठन किया गया है जिसके लिए सिरमौर के कार्यकर्ताओं को निष्पादन के लिए लगाया गया है।
उन्होंने बताया की भाजपा कार्यकर्ता आधारित बूथ स्तर का राजनीतिक दल है जिसमे बूथ के त्रिदेवों की एमह भूमिका होती है, बूथ को और अधिक मजबूत किस प्रकार से किया जाएगा इस पर भी चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि \” भजपा का संगठन, सबसे श्रेष्ठ संगठन बने\” ऐसा संकल्प हम पांवटा मिली नहीं जा रहे हैं।
बैठक में भाजपा संगठन मंत्री पवना राणा, उपाध्यक्ष पुरूषोत्तम गुलेरिया, सांसद सुरेश कश्यप, पांवटा के वरिष्ठ विधायक सुखराम चैधरी, हिमाचल प्रदेश मार्किंटिब्ंग बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव भंडारी, प्रदेश नागरिक आपूर्ति निगम मे उपाध्यक्ष श्री बदलेव तोमर, विधायक रीना कश्यप,  जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता आदि वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता शामिल थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

भारत की पहचान है राष्ट्रभाषा हिन्दी: राज्यपाल

Mon Mar 2 , 2020
एप्पल न्यूज़, सोलन हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि हिन्दी हमारे देश व समाज की आत्मा है और भारत की पहचान राष्ट्र भाषा हिन्दी से ही है। बंडारू दत्तात्रेय यहां हिन्दी साहित्य सम्मेलन के 72वें अधिवेशन एवं परिसंवाद के समापन समारोह में उपस्थित साहित्यकारों एवं विद्वानजनों को […]

You May Like

Breaking News