पांवटा साहिब में पुलिस को दिखाया गया फर्जी पास, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

एप्पल न्यूज़, पांवटा साहिब (डॉ प्रखर गुप्ता)

पांवटा साहिब में कर्फ्यू में ढील के दौरान एक फर्जी पास दिखाने का मामला सामने आया है। दरअसल, जब पांवटा साहिब की पुलिस टीम गश्त व कर्फ्यू के दौरान मेन बाज़ार पांवटा साहिब मे मौजूद थी तो एक व्यक्ति मोटर साइकल No HP17D-8929 पर बस स्टैंड की तरफ से आ रहा था, जिसको रोक कर पूछताछ करने पर चालक ने अपना नाम जसपाल सिंह निवासी W. No. 05, पांवटा साहिब, बतलाया।

\"\"

पुलिस ने जब उससे घूमने का कारण पूछा तो उसने एक पास निकाल कर दिखाया। जब इस पास की जांच की गई तो Executive Magistrate पांवटा साहिब ने बताया कि इस तरह का कोई भी पास जारी नहीं किया गया है व उपरोक्त पास के ऊपर अपने हस्ताक्षर भी न होना बतलाया। जांचने पर पाया गया कि यह Bike No. HP17C-7881 के नाम पर जारी हुआ था। उपरोक्त मोटर साइकल सवार No HP17D-8929 पुलिस को इसी तरह का एक फर्जी पास दिखा कर घूम रहा था, जिस पर उक्त व्यक्ति जसपाल सिंह के विरुद्ध पुलिस थाना पांवटा साहिब मे मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करके मामले में आगामी कार्यवाही की जा रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

प्रदेश की सड़क परियोजनाओं के लिए विश्व बैंक ने 585 करोड़ रुपये स्वीकृत किए- मुख्यमंत्री

Thu Apr 23 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने यहां हिमाचल प्रदेश लोक निर्माण विभाग की गतिविधियों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए जानकारी दी कि विश्व बैंक ने हिमाचल प्रदेश राज्य सड़क परियोजना के तहत राज्य की मुख्य सड़कों के स्तरोन्यन तथा लोक निर्माण विभाग के आधुनिकीकरण के लिए […]

Breaking News