IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

NHPC ने पत्रकारों को किया कोरोना योद्धाओं के रूप में सम्मानित

एप्पल न्यूज़, महेंद्र सिंह सैंज कुल्लू
सैंज घाटी में शनिबार को पार्बती जल विधुत परियोजना चरण तीन ने कोरोना काल मे अपनी दिनरात सेवा देने पर सैंज घाटी के पत्रकारों को कोरोना योद्धाओं के रूप में समानित किया ! पार्वती परियोजना परिसर सैंज में आयोजित संम्मान समारोह में सैंज पत्रकार परिषद के सदस्यों को कोरोना काल मे उनकी वेहतर सेबाओ को देखते हुए उनके मनोबल बढ़ाने के लिए सुरक्षा उपकरणों से पत्रकार परिषद के सदस्यों को नबाज़ा !

\"\"

वही पार्वती जल विधुत परियोजना के महाप्रबंधक ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि पत्रकार पुलिस ,डॉक्टर,ने कोरोना काल मे अपनी जान की वाजी लगाते हुए लोगो को अपनी सेबा दी है और आम जनमानस को किसी भी चीज की कमी नही होने दी! जिसके चलते शनिबार को पत्रकार परिषद के सभी सदस्यों को कोरोना योद्धाओं के रूप में स्मानित करके पत्रकारों को सुरक्षा किट प्रदान की !

वही सैंज घाटी में बढ़ते कोरोना को देखते हुए प्रभावित रैला पँचायत को चार सौ मास्क, दो स्प्रे पम्प, चार सेनेटाइजर स्प्रे स्टैंड,उपलब्ध करबाए है!

इस मौक़े पर पार्बती जल विधुत परियोजना के महाप्रबंधक (प्रभारी) बिक्रम सिंह,महाप्रबंधक कमल कुमार,उपमहाप्रबंधक सजीब गुलेरिया , वरिष्ठ प्रबंधक जन सम्पर्क , एस आर गुप्ता, रैला पँचायत के उपप्रधान बालमकुंद , पत्रकार परिषद के प्रधान झाबे राम आदि उपस्थित रहे

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल युवा कांग्रेस के प्रदेश, लोकसभा व ब्लाॅक पदाधिकारियों की बैठक 17 सितम्बर को शिमला में

Sun Sep 13 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश, लोकसभा तथा सभी ब्लाॅक पदाधिकारियों की आवश्यक बैठक 17 सितम्बर को प्रातः 11 बजे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन शिमला में आयोजित की जाएगी। जिस की अध्यक्षता हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष ठाकुर करेगें। इस बैठक में भारतीय युवा कांग्रेस […]

You May Like