IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

गोबिंद ठाकुर बोले- संकट के दौर में कांग्रेसी नेता कोरोना के नाम पर कर रहे हैं राजनीति, चली है एक दूसरे से आगे निकलने की प्रतिस्पर्धा

एप्पल न्यूज़, शिमला
शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर ने यहां कहा कि संकट के इस समय में भी कांग्रेस पार्टी के नेता आरम्भ से ही कोविड-19 पर राजनीति कर रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। उन्हें लोगों की सुरक्षा से कोई सरोकार नहीं है। कांग्रेस के नेता एक दूसरे से आगे निकलने की प्रतिस्पर्धा में लगे हुए हैं और समाचार पत्रों में सुर्खियां बटोर कर अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं।

\"\"


शिक्षा मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर जनसहभागिता के साथ कोरोना के विरूद्ध लड़ाई लड़ रहे हैं। मुख्यमंत्री जमीनी स्तर पर कोविड-19 महामारी से उत्पन्न स्थिति की निगरानी रख रहे हैं। इस समय राज्य सरकार की पहली प्राथमिकता कोरोना संक्रमण से लोगों की जान बचाना है और प्रदेश सरकार द्वारा लिए गए निर्णयों का विपक्ष को स्वागत करना चाहिए। कोरोना महामारी से सुरक्षा के दृष्टिगत प्रदेश सरकार ने बीते दिनों में सख्त निर्णय लिए हैं।
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने प्रदेश भर में कोरोना के मामलों में अचानक हुई वृद्धि को देखते हुए 15 दिसम्बर तक मंत्रियों और विधायकों के सार्वजनिक कार्यक्रमों पर पाबन्दी लगाई है। केवल वर्चुअल कार्यक्रमों को ही अनुमति प्रदान की गई है।

\"\"

मंत्रिमंडल ने कोरोना वायरस की चेन को तोड़ने के लिए कंटेनमेंट जोन में सख्त कदम उठाए हैं। शादी, मुंडन, जन्मदिन सहित तमाम सामाजिक-धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजन के लिए एसडीएम से परमिट लेना जरूरी किया है। इन समारोहों में 50 से अधिक लोगों को भाग लेने की अनुमति नहीं होगी। कोरोना को आगे फैलने से रोकने के लिए संक्रमित व्यक्तियों की प्रारंभिक चरणों में पहचान के लिए रैंडम सैंपलिंग की जाएगी।
शिक्षा मंत्री ने कहा कि कांग्रेसी नेता केवल अपनी राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं और उनके लिए लोगों की जान की सुरक्षा की बजाय राजनीति ही महत्वपूर्ण है।
.0.

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल प्रदेश में 28,430 बच्चों ने प्री-प्राईमरी कक्षाओं में करवाया ऑनलाइन पंजीकरण, नई नीति के तहत बनेगा पाठ्यक्रम- शिक्षा मंत्री

Sat Dec 5 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर ने यहां समग्र शिक्षा अभियान की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग ने कोविड-19 की इस संकट की घड़ी में विद्यार्थियों की शैक्षणिक गतिविधियां बाधित न हों, इस दिशा में कई प्रयास किए हैं। उन्होंने कहा कि अध्यापकों […]

You May Like

Breaking News