हिमाचल प्रदेश में बदला मौसम का मिज़ाज, 15 मई तक सताएगा मौसम-ऑरेंज अलर्ट जारी

28

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ के चलते लगातार परिवर्तित हो रहे मौसम को देखते हुए आज से माध्य प्रवर्तीय क्षेत्र के लिए ऑरिज अलर्ट की चेतावनी दी गई है। प्रदेश में लगातार बदलते मौसम के चलते बीते कुछ दिनों से हो रही बारिश तथा ओलावृष्टि थमने का नाम नहीं ले रही है।

मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक मनमोहन सिंह ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के मध्यवर्ती क्षेत्रों में ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया गया है जिसके चलते आज बारिश के साथ तेज हवाओं के चलने के भी आसार बताए हैं।

वही मनमोहन सिंह ने कहा कि कल और परसों प्रदेश के अधिकतर हिस्सों में भारी बारिश ओलावृष्टि तथा तेज हवाओं के साथ गर्जन के साथ बौछार पड़ने की संभावना जताई गई है । उन्होंने कहा कि लगातार हो रही बारिश के चलते प्रदेश में तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है मौसम मनमोहन सिंह के अनुसार 15 मई के बाद प्रदेश में मौसम साफ होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

प्रदेश में रेमडेसिविर इंजेक्शन का स्टाॅक पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध

Tue May 11 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमलाप्रदेश के सभी स्वास्थ्य संस्थानों में कोविड महामारी के दौरान मरीजों के उपचार में उपयोग होने वाला रेमडेसिविर इंजेक्शन पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है और किसी भी जिले में इस इंजेक्शन की कोई कमी नहीं है। प्रदेश के सभी स्वास्थ्य संस्थानों को आवश्यकता और मांग के अनुसार इस […]

Breaking News