IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पक्ष हो या विपक्ष, लेफ्ट और राइट, अटल जी को हमेशा ही सभी पार्टियों से भरपूर प्‍यार और सम्‍मान मिला – कश्यप

हिमाचल को अपना दूसरा घर मानते थे अटल बिहारी वाजपेयी
प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना आज भी भारत के लिए महत्वपूर्ण

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा मुख्यालय दीपकमल चक्कर शिमला में भारत रतन एवं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की तीसरी पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि अर्पित की गई इस कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल , पार्षद किरण बावा, कार्यालय सचिव प्यार सिंह कंवर, हिमफेड के अध्यक्ष गणेश दत्त , मीडिया प्रभारी करण नंदा , गौरव कश्यप, जवाहर शर्मा एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा की मां भारती को विश्व में गौरवान्वित करने वाले, नए भारत की आधारशिला रखने वाले, पूर्व प्रधानमंत्री ‘भारत रत्न’ श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर सभी भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से भावभीनी श्रद्धांजलि। भारत रतन स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई का भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान रहा।

उन्होंने कहा भारतीय राजनीति के सबसे प्रखर नेता, देश के भूतपूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजेपयी का निधन आज ही के दिन साल 2018 में हुआ था। आज पूरा देश उन्‍हें याद कर रहा है। अटल बिहारी वाजपेयी की गिनती सियासत के उन चंद नेताओं में होती है जो कभी दलगत राजनीति के बंधन में नहीं बंधे। पक्ष हो या विपक्ष, लेफ्ट और राइट, उन्‍हें हमेशा ही सभी पार्टियों से भरपूर प्‍यार और सम्‍मान मिला।

अटल बिहारी वाजपेयी की विदेश नीतियों की आज भी पूरे विश्व में चर्चा होती है जिस प्रकार से उन्होंने विदेश नीतियों पर काम किया भारत की एक अलग पहचान पूरे विश्व में बनी थी , जिसको आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने और सशक्त बनाया है।
हिमाचल को अपना दूसरा घर मानते थे अटल बिहारी वाजपेयी हमारे हिमाचल के लिए चिंतित रहते थे।
अटल बिहारी वाजपेई द्वारा चलाई गई प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना आज भी पूरे देश भर के लिए महत्वपूर्ण योजना है जिसका लाभ देश के हर गांव को हो रहा है।
उन्होंने कहा अटल जी को आज भी एक प्रखर वक्ता, राजनेता और ओजस्वी कवि के रूप में याद किया जाता है।

Share from A4appleNews:

Next Post

उद्योग मंत्री ने अनुराग ठाकुर से किया आग्रह- परागपुर में इंडोर स्टेडियम निर्मित करने के प्रस्ताव को दें स्वीकृति

Mon Aug 16 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला उद्योग, परिवहन, श्रम एवं रोजगार मंत्री बिक्रम सिंह ने नई दिल्ली में केंद्रीय, सूचना एवं प्रसारण, युवा कार्य एवं खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर से भेंट की। उद्योग मंत्री ने अनुराग सिंह ठाकुर से जिला कांगड़ा के परागपुर में राज्य सरकार के इंडोर स्टेडियम निर्मित करने के […]

You May Like