IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुःखद- निरमंड के बायल में तेंदुए ने मार डाला 64 वर्षीय व्यक्ति, पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द किया

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

निरमंड खण्ड की गडेज पंचायत के बायल में बीती रात करीब आठ बजे झारखंड निवासी एक व्यक्ति को तेंदुए ने बूरी तरह से नोचकर मौत के घाट उतार दिया है। स्थानीय गडेच पंचायत के प्रधान ताराचंद कायथ ने बताया कि व्यक्ति  सामान लेने बायल जाता था। जिसे  रात को तेंदुए ने आते -जाते समय बायल सड़क से 50- 60 फीट नीचे घसीटा है।

व्यक्ति के गर्दन के उपर की सइड पूरी नोची हुई है। सिर की खोपडी इस कदर नोची है कि पहचानी नहीं जाती। उन्होंने कहा कि सुबह सीआईएसएफ के जवानों ने पैट्रोलिंग के दौरान सड़क किनारे खून देखा और शव की शिनाख्त की जिसकी सूचना उन्होंने ग्रामीणों और स्थानीय प्रधान को दी।

जिप सदस्य देवेन्द्र नेगी और प्रधान ने पूलिस और वन विभाग को घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर आकर देखा तो शव को बूरी तरह से नोचा हुआ पाया।

डीएसपी आनी रविन्द्र नेगी ने बताया कि मृत्क 64 वर्षीय व्यक्ति दोमिक दोप्पो पुत्र निकोदिन दोप्पो निवासी नीचखंटगा झारखंड से है। उन्होंने कहा कि बायल के बीच भालटा शिगर गौशाला से पांच सौ मीटर दूर झाडियों में उक्त व्यक्ति मृत पाया गया है।

डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने मौके पर जाकर मृत्क की शिनाख्त करने के बाद शव को कब्जे में लिया ,जिसे नागरिक अस्तपात निरमंड में पोस्टमाॅर्टम करवाने के बाद शव को उसके परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। स्थानीय पंचायत ने वन विभाग से तेंदुए को पकड़ने की मांग उठाई है।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM जयराम ठाकुर करेंगे मनाली विंटर कार्निवाल का शुभारंभ, करोड़ों की योजनाओं के उदघाटन शिलान्यास भी करेंगे -गोविंद ठाकुर

Wed Dec 29 , 2021
एप्पल न्यूज़, कुल्लू मनु की नगर मनाली का सुप्रसिद्ध राष्ट्र स्तरीय विंटर कार्निवाल 2 जनवरी से 6 जनवरी, 2022 तक धूमधाम के साथ मनाया जाएगा। इस दौरान मनाली अनेक गतिविधियों से सराबोर रहेगा। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर दो जनवरी को प्रातः शरदोत्सव का विधिवत उद्घाटन करेंगे। यह बात शिक्षा व […]

You May Like

Breaking News