IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल विधानसभा चुनाव में “कांग्रेस टिकट” चाहिए तो एक सितंबर तक करें आवेदन, कोई शुल्क नहीं

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों में चुनाव लड़ने के पार्टी इच्छुक उम्मीदवारों से सादे कागज पर या ईमेल के द्वारा आवेदन मांगे है।

प्रार्थी अपना आवेदन पूरे बायो डाटा के साथ जिसमें पूरा नाम डाक पते सहित, विधानसभा क्षेत्र जहां से चुनाव लड़ना है, जाति और शैक्षणिक योग्यता व अन्य पार्टी से सम्बंधित पूरे विवरण एवं अनुभव सहित सादे कागज पर ईमेल द्वारा आवदेन किया जा सकता है।


ऑनलाइन आवदेन आज सांय 5 बजे से ईमेल himachalcongress2022elections@gmail.com  पर या सादे कागज पर 1 सितम्बर सांय 5 बजे तक भेजे जा सकते है।

लिखित आवदेन सीधे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन या जिला कांग्रेस कमेटी की मार्फ़त भी भेजे जा सकते है। आवेदन की कोई भी फीस नही रखी गई है।
आज नई दिल्ली में अखिल भारतीय कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य प्रदेश मामलों के प्रभारी राजीव शुक्ला के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर हुई बैठक में यह निर्णय लिया।

इस दौरान चुनावों को लेकर पार्टी की रणनीति पर भी विचार विमर्श किया गया।
प्रदेश कांग्रेस सगंठन महामंत्री रजनीश किमटा ने बताया कि इस बार प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी टिकट आवेदन की प्रक्रिया को सरल व आम बनाते हुए इसे निःशुल्क रखने का निर्णय लिया गया है जिसमेँ  पार्टी का कोई भी नेता या कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी टिकट के लिए आवदेन कर सकता है।

Share from A4appleNews:

Next Post

शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से की भेंट

Sat Aug 27 , 2022
एप्पल न्यूज़, दिल्ली इस दौरान सुरेश भारद्वाज ने रेल मंत्री से हिमाचल प्रदेश में विभिन्न विकास परियोजनाओं को गति प्रदान करने के लिए विशेष सहयोग का आग्रह किया। उन्होंने रेल मंत्री को अवगत करवाया कि शिमला शहर में कुछ महत्वपूर्ण विकास परियोजनाओं के कार्य रेलवे की भूमि पर पूर्ण किए […]

You May Like

Breaking News