IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला में सीजन का भारी हिमपात, सभी मार्ग अवरुद्ध, हर तरफ बिखरी है सिर्फ ‘चांदी’

एप्पल न्यूज़, शिमला

राजधानी शिमला सहित प्रदेश के सभी ऊंचाई वाले स्थानों पर भारी हिमपात हुआ है जिससे जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया है। शिमला में बीती शाम से ही बर्फबारी का क्रम जारी है। जिससे पहाड़ों की रानी शिमला ने बर्फ की सफेद चादर ओढ़ ली है।

भारी बर्फबारी से शिमला के सभी मार्ग फिलहाल बाधित है। कुफरी, फागू नारकंडा,खड़ापत्थर, चौपाल-कुपवी और खिड़की में भारी बर्फबारी के कारण मार्ग अवरुद्ध है। इन मार्गो पर मशीनरी लगी हुई है।
शिमला शहर में स्थानीय मार्गो को बहाल करने का प्रयास प्रगति पर है। अभी भी अधिकतर स्थानों पर बर्फबारी जारी है।

शिमला जिले के ऊपरी इलाकों में लगातार हो रही बर्फबारी के कारण। प्रमुख सड़कें बर्फबारी के कारण अवरुद्ध हैं:-

  1. ठियोग-चोपाल रोड खिडकी के पास।
  2. खड़ापाथर के पास ठियोग-रोहड़ू रोड।
  3. ठियोग-रामपुर रोड नारकंडा के पास।
  4. शिमला-ठियोग रोड कुफरी-गालू-फागू के पास । इसके अलावा शिमला शहर की सड़कें भी बर्फबारी के कारण अवरुद्ध हैं लेकिन सड़कों को साफ करने का काम एनएचएआई, पीडब्ल्यूडी और एमसी द्वारा किया जा रहा है. शिमला पुलिस आपसे अनुरोध करती है कि रात के समय उपरोक्त मार्गों पर यात्रा न करें और आपात स्थिति में सुरक्षित वैकल्पिक मार्ग से यात्रा करें। आपातकालीन स्थिति में सहायता के लिए पुलिस सहायता कक्ष 01772812344, 112 या नजदीकी पुलिस थाना में संपर्क करें।
Share from A4appleNews:

Next Post

पनारसा में वन विभाग ने देवदार के 6 अवैध स्लीपर सहित फिर पकड़ा बालू का 'वन काटू' धन देव, स्लीपर पर रखा था BJP का झंडा

Sun Jan 23 , 2022
एप्पल न्यूज़, मंडी वन रेंज पनारसा में वन विभाग की एक टीम ने बालू से आ रही एक वैन से अवैध रूप से ले जाये जा रहे देवदार के 6 स्लीपर पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। टीम ने इस मामले में मंडी जिला के बालू क्षेत्र के परौल गॉव […]

You May Like

Breaking News