IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

पेट्रोल, डीजल, दवाई व सरिये के दाम बढ़ाने पर ‘आप’ ने भाजपा सरकार को बताया जन विरोधी सरकार, इस्तीफा देकर जनता को दें राहत- गौरव

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश आम आदमी पार्टी ने पेट्रोल डीजल, दवाई व सरिये के दाम बढ़ाने पर भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया है व उन्हें जन विरोधी सरकार बताया है।

प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार ने पूरे देश की जनता को लूटने का कार्य चुनाव खत्म होते ही शुरू कर दिया है व दिन प्रति दिन किसी ना किसी चीज के दामों में बढ़ोतरी हो रही है जिससे आम जन मानस का जीवन बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है और दो वखत की रोटी के लिए ऊन्हे जूझना पड़ रहा है।

पिछले 6 दिनों में तेल के दाम 5 बार बड़ा दिए गए है जिससे आम जनता त्रस्त है व दूसरी और सरिये के रेट मैं 1900 रुपये प्रति क्योंटल की वृद्धि से जनता की कमर टूट रही है जिन लोगों ने जीवन की पूंजी जमा कर घर बनाने का सपना सजो रखा था वो अब खत्म होता नजर आ रहा है।हर तरफ से महंगाई की मार झेल रहे आम लोग परेशान हो चुके है।

गौरव शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार का दिखाने का और असली चेहरा बिल्कुल भिन्न है जिसे प्रदेश की जनता अब जान चुकी है व आगामी चुनावों मैं जरूर इन्हें सत्ता से बाहर का दरवाजा दिखाने वाली है।

प्रदेश दिन प्रति दिन कर्जे मैं डूबा जा रहा है और नेता मौज पे मौज किये जा रहे है।पार्टी ने दवाइयों के रेट11% बड़ा दिए है जिस देश व प्रदेश मै दवाई तक निशुल्क मुहैया ना सरकार करवा पाए उस सरकार को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है व उन्हें खुद व खुद इस्तीफा दे देना चाहिए।

इससे पहले लोग सड़कों पर उतरे व स्तिति काबू से परे हो जाए आम आदमी पार्टी सभी बड़ाई गयी कीमतों को कम करने का अलटीमेटम केंद्र सरकार को देती है। जब तक केंद्र सरकार मूक दर्शक बनकर बैठी है तब तक प्रदेश सरकार से मांग करती है कि वे अपने क्षेत्राधिकार का इस्तेमाल करते हुए सभी बड़ी हुई चीज़ो पर टैक्स माफ करे ताकि प्रदेश की जनता को राहत दी जा सके।

पार्टी आम जनता के साथ खड़ी है व उनके सभी मुद्दों को लेकर सरकार के समक्ष लड़ती रहेगी जब तक उन्हें राहत ना प्रदान की जाए।

        आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता को विश्वास दिलाती है कि सत्ता में जब जनता उन्हें चुनकर लाएगी तो प्रदेश में निशुल्क इलाज दवाई व टेस्ट सभी को मुहैया करवाई जाएंगे व आम आदमी दो वक्त की रोटी चैन से खा सके ये सुनिश्चित करेगी। इसके लिए पार्टी प्रदेश ली जनता के लिए वचनबद्ध है।

Share from A4appleNews:

Next Post

पाशुपत अस्त्र, बन्दुक व तोप के आविष्कारक भगवान श्री परशुराम जी पर डाक टिकट स्वीकृत, उनके जन्मदिवस पर अक्षय तृतीया को होगा जारी

Mon Mar 28 , 2022
एप्पल न्यूज़, नई दिल्ली केन्द्र सरकार के संचार मंत्रालय ने भगवान परशुराम जी पर डाक टिकट जारी करने की स्वीकृति प्रदान कर दी है। इस डाक टिकिट का विमोचन भगवान परशुराम जी के जन्मदिन यानि आगामी अक्षय तृतिया 3 मई को किया जाना प्रस्तावित किया है। चित्तौड़गढ़ सांसद सी.पी.जोशी के […]

You May Like