IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सवाल पूछने के बाद जवाब सुनने की भी भी हिम्मत रखे विपक्ष, हम हर सवाल का जवाब देने को तैयार- CM जयराम ठाकुर

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश विधानसभा का मॉनसून सत्र 10 अगस्त से 13 अगस्त तक आयोजित होने जा रहा है. इसे लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार विपक्ष का हर सवाल देने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि सरकार पूरी मजबूती के साथ विपक्ष का सामना करेगी।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विपक्ष पर तंज करते हुए कहा कि यदि विपक्ष सरकार से सवाल करेगा, तो विपक्ष को जवाब सुनने की भी हिम्मत रखनी चाहिए।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उम्मीद जताई है कि विपक्ष सदन को सौहार्दपूर्ण भाव के साथ चलने देगा, ताकि जनहित के ज्यादा से ज्यादा मुद्दों पर चर्चा सदन के भीतर हो सके.

विपक्ष के सत्र में कम बैठक के आरोपों को लेकर भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि अमूमन सत्र में पांच बैठकर होती हैं. इस सत्र में चार बैठक आयोजित की गई है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि वे नहीं समझते कि बैठक किसी भी सूरत में कम की गई हैं. उन्होंने कहा कि सरकार चर्चा से भागती नहीं है बल्कि हर मुद्दे पर चर्चा के लिए पूरी तरह तैयार है.

वहीं, सोमवार को हिमाचल कांग्रेस की ओर से ओल्ड पेंशन स्कीम बहाली समेत पांच बड़ी घोषणाओं को लेकर भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हमला साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कोरी घोषणाएं कर रही है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक भूपेश बघेल पर हमला साधते हुए कहा कि पहले वह बताएं कि क्या उनके राज्य में ओल्ड पेंशन स्कीम मिल रही है या नहीं।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता को बरगलाने का काम कर रही है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के हाल ही में दिए गए बयान पर भी तंज कसा।

उन्होंने कहा कि प्रतिभा सिंह ने खुद कहा है कि यदि कांग्रेस पार्टी इस चुनाव को नहीं जीती, तो आने वाले 25 साल तक सत्ता में नहीं आएगी. इसी वजह से कांग्रेस पार्टी के लोग इस तरह की घोषणाएं कर लोगों को बरगलाने का काम कर रहे हैं।

बाइट- जयराम ठाकुर, मुख्यमंत्री, हिमाचल प्रदेश

Share from A4appleNews:

Next Post

"ग्रामीणों ने अपने बूते पर शमशान घाट के लिए पहुंचाया पानी- रामपुर बुशहर उपमण्डल की ग्राम पंचायत निरथ के ढोई गांव का कमाल

Wed Aug 10 , 2022
एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा रामपुर बुशहर उपमण्डल की ग्राम पंचायत निरथ के ढोई गांव के ग्रामीणों ने एकता की मिसाल पेश करते हुए दुर्गम रास्तों से शमशान घाट के लिए पानी की व्यवस्था के लिए स्वतः आर्थिक व श्रमदान देते हुए पाइप लाइन विछायी। इससे पूर्व इस स्थान पर पानी […]

You May Like