IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

PM की “सिलेंडर सिंड्रेला” मोदी को बताये खाली पड़े हैं सिलेंडर, कांग्रेस ने खाली सिलेंडर पर माला चढ़ाकर किया बढ़ी कीमतों का विरोध

एप्पल न्यूज़, शिमला

गैस सिलेंडर की कीमतों में पिछले 7सालों में लगातार वृद्धि हो रही हैं। 2014 में गैस सिलेंडर की क़ीमत जहाँ 410 रूपये थीं तो आज बढ़कर 1100 के पार हैं। यह बात शिमला में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कही।

कांग्रेस ने इस दौरान खाली सिलेंडर को फूल मालाएं पहनाकर धूप अगरबती से पूजा की और कहा कि उज्जवला स्कीम के नाम पर मुफ्त सिलेंडर क़ी बात करने वाली भाजपा क़ी सरकार में आज कीमतें आसमान में हैं।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय स्मृति ईरानी सिलेंडर के दामों को लेकर हाय तौबा करती थी लेकिन आज सिलेंडर की कीमतें 1100 से अधिक हो गई, अब स्मृति ईरानी चुप क्यों हैं?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हिमाचल आ रहे हैं लेकिन वो बताए कि प्रदेश को क्या दे रहे हैं। लोगो को गुमराह करने के लिए प्रधानमंत्री आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लोग कांग्रेस पार्टी को सत्ता में लाने का मन बना चुके हैं क्योंकि लोग बेरोजगारी और महँगाई से त्रस्त हो चुके हैं। इसलिए कांग्रेस पार्टी पर सभी लोगों की आस है।

कांग्रेस पार्टी ने ही प्रदेश में विकास करवाया है जबकि जयराम सरकार कांग्रेस के ही कार्यों के रिबन काट रहे हैं। उन्होंने कहा भाजपा सरकार को कोई 5 काम बताने की चुनौती दी।

मुख्यमंत्री न तो एयरपोर्ट बना सके और न ही कोई प्रदेश में कोई नया काम करने में मुख्यमंत्री कामयाब हुए हैं।

वंही कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लाम्बा ने कहा कि उज्जवला सिलेंडर आज खाली पड़े हैं क्यूंकि गैस के दाम आसमान छू रहें हैं।

एक लाख 36 हजार उज्जवला सिलेंडर में से 2019 में 83 हजार सिलेंडर रिफिल करवाए गए जो 2021-22 में केवल 9 हजार ही भरवाये गए।

उन्होंने कहा कि 68 विधानसभा क्षेत्र में सभी महिलाएं बाहर निकलेंगी और स्मृति ईरानी को खाली सिलेंडर वापिस देंगी।

लाम्बा ने कहा कि पीएम कि सिलेंडर सिंड्रेला हिमाचल आ रही हैं वह वापिस जाकर मोदी को सन्देश पहुंचाये की सिलेंडर ठंडे पड़े हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

PM मोदी का जन्मदिन 17 से 2 अक्टूबर तक "सेवा पखवाड़ा" के रूप में मनाएगी BJP, रक्तदान व पौधारोपण कार्यक्रम का होगा आयोजन- सुरेश कश्यप

Fri Sep 16 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा की देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार सुशासन और गरीब कल्याण के प्रति संकल्पित है ।प्रधानमंत्री की नीतियों एवं कार्यक्रमों में सेवा एवं गरीब कल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में देशवासियों ने […]

You May Like