IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कोर्ट के आदेशों की सरेआम अवहेलना कर रही भाजपा, सार्वजनिक जगहों पर लगा दिए पोस्टर- बलविंदर

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंडी रैली को लेकर शिमला शहर में जगह-जगह पोस्टर लगा दिए गए हैं। नियमानुसार पोस्टर निर्धारित जगहों पर लगाए जाने चाहिए, लेकिन शिमला शहर में जगह-जगह दीवारें पोस्टर से अटी पड़ी हैं।

काँग्रेस सेवा दल शिमला शहरी इकाई के अध्यक्ष बलविंदर कुमार उर्फ  ब़ॉबी ने कहा है कि नरेंद्र मोदी की रैली के लिए शिमला शहर में  दीवारों पर पोस्टर लगाकर नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि राज्य की जयराम सरकार सार्वजनिक जगहों पर पोस्टर चिस्पा रैली के प्रचार प्रसार के लिए कोर्ट के आदेशों का खुला उल्लंघन कर रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  की युवा विजय संकल्प रैली के लिए सार्वजनिक स्थानों पर दीवारों पर पोस्टर चिस्पा कर सरकारी संपत्ति को खराब किया  जा रहा है। प्रशासन भी सरकार  के दबाब में आकर  इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा।

आम तौर पर पुलिस भी इस तरह के मामलों में कार्रवाई करती दिखती है, मगर इन पोस्टरों पर पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह प्रचार प्रसार में लाखों खर्च कर जनता का पैसा बहाया जा रहा है, उससे शिमला शहर में जनता को मूलभूत सुविधाएं दी जा सकती थी। शिमला में पानी, पार्किंग जैसी समस्याएं हैं जिनकी ओर प्रशासन और सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही।

उन्होंने मांग की कि शिमला शहर में सार्वजनिक जगहों पर नियमों को दर किनार कर लगाए गए पोस्टरों को तत्काल हटाया जाए। 

Share from A4appleNews:

Next Post

कांग्रेस ने की चुनाव आयोग से मांग- हिमाचल में जल्द करवाएं चुनाव, लंबे समय से एक ही स्थान पर डटे अधिकारियों को तत्काल हटाएं

Fri Sep 23 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला कांग्रेस ने चुनाव आयोग से हिमाचल में जल्द चुनाव करवाने की मांग की है। कांग्रेस पार्टी का प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को शिमला में मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार से हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनावों के संबंध में मिला। कांग्रेस ने कहा कि हिमाचल में सर्दियां शुरू हो […]

You May Like