IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

‘हर्ष महाजन जी’ “सम्मान में क्या कमी रख दी थी जो विश्वास तोड़ पीठ पर वार कर दिया”- भाजपा ध्रुवीकरण की राजनीति कर विपक्षी दलों की तोडफ़ोड़ कर रही है- प्रतिभा सिंह

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि वह ध्रुवीकरण की राजनीति कर विपक्षी दलों की तोडफ़ोड़ कर रही है।

उन्होंने कहा है कि कुछ लोगों के कांग्रेस छोड़ने से न तो पार्टी कमजोर होगी और न ही कार्यकर्ताओं के मनोबल में कोई विपरीत असर पड़ेगा।

प्रतिभा सिंह ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष हर्ष महाजन के कांग्रेस छोड़ने और भाजपा में शामिल होने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उनके इस फैंसले पर हैरानी जताई है।

उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी ने उन्हें आज दिन तक हर स्तर पर पूरा मान सम्मान दिया और आज जब पार्टी को उनकी जरूरत थी व प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने है,ऐसे में उनका पार्टी को छोड़ना बहुत ही हैरान करता है। 

प्रतिभा सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री स्व.वीरभद्र सिंह ने हर्ष महाजन के मान सम्मान में कभी कोई कमी नही रखी। उन्होंने कहा कि आज उनका यह कहना की दिल्ली की तरह प्रदेश में कांग्रेस पार्टी में मां बेटे का ही राज चल रहा है, उनका यह आरोप बहुत ही गैर जिम्मेदाराना और आपत्तिजनक है। उन्होंने कहा कि हर्ष महाजन ने कांग्रेस के विश्वास को तोड़ा है, उसकी पीठ पर वार किया है उसके लिए प्रदेश के लोग उन्हें अब कभी माफ नही करेंगे।

कांग्रेस ने सदैब ही उन्हें चुनाव लड़ने को कहा पर वह चुनावों से भागते रहें, बाबजूद उसके उन्हें कांग्रेस सरकार में महत्त्वपूर्ण जिम्मेवारिया दी गई।

प्रतिभा सिंह ने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस पूरी मजबूती के साथ विधानसभा चुनाव लड़ेगी। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से पूरे मनोबल के साथ आगे बढ़ने का आह्वान करते हुए कहा है कि प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस की ही बनेगी।

उन्होंने कहा कि जो लोग इस समय पार्टी को छोड़कर अन्य दलों में जाकर कांग्रेस को कमजोर करने की कोशिश में जुटे है उन्हें प्रदेश के लोग कभी माफ नही करेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

कांग्रेस ने की चुनाव आयोग से शिकायत- हिमाचल में आजादी के 75वें अमृत महोत्सव को मनाने पर लगाए तुरंत रोक

Wed Sep 28 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला कांग्रेस पार्टी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है कि हिमाचल सरकार आजादी के 75वें अमृत महोत्सव कार्यक्रम को मनाने के नाम पर सरकारी पैसों से भाजपा के कार्यक्रम कर रही है। कनग्रेस प्रवक्ता देवेंद्र बुशहरी ने शिकायत पत्र में लिखा है कि सातासिन भाजपा कार्यक्रम के […]

You May Like