IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कुछ नेता गलत तरीके से कर रहे ख़बरें प्लांट, जल्द साफ होगी टिकट आवंटन की तस्वीर- सुभाष मंगलेट

मीडिया में माहौल बनाने से नहीं मिलती टिकट, अफवाह फैलाकर पार्टी को कमजोर कर रहे नेता- सुभाष मंगलेट

एप्पल न्यूज़, शिमला

शुक्रवार को हुई हिमाचल कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की तीसरे दौर की बैठक के बाद चौपाल विधानसभा क्षेत्र से संगठन महासचिव रजनीश किमटा का सिंगल नाम केंद्रीय चुनाव समिति के पास जाने की खबरें सामने आई।

इसके बाद से ही किमटा के समर्थकों में जश्न का माहौल है। इस बीच कांग्रेस पार्टी के चौपाल विधानसभा क्षेत्र से प्रबल दावेदार सुभाष मंगलेट का बयान सामने आया है।

उन्होंने कहा है कि कुछ नेता गलत तरीके से टिकट के लिए माहौल बनाने का काम कर रहे हैं. जब तक केंद्रीय चुनाव समिति में फाइनल मोहर नहीं लगती, तब तक टिकट के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। उन्होंने कहा कि आने वाले कुछ दिनों में सभी की शंकाएं दूर हो जाएंगी।

कांग्रेस नेता सुभाष मंगलेट ने कहा कि टिकट आवंटन से पहले कई दौर की बैठक होती हैं। उन्हें कई राज्यों में काम करने का अनुभव है, लेकिन कुछ नेता अपने समर्थकों को खुश करने के लिए अफवाह फैलाकर पार्टी को कमजोर करने का काम कर रहे हैं।

मंगलेट ने कहा कि जब तक किसी आला नेता का बयान या आधिकारिक सूची सामने नहीं आती, तब तक इन पर विश्वास नहीं किया जा सकता. उन्होंने कांग्रेस पार्टी के सभी नेताओं से अपील की है कि इस तरह अफवाहें फैलाकर पार्टी को कमजोर करने का काम न करें।

गौरतलब है कि सुभाष मंगलेट चौपाल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रबल उम्मीदवार हैं. इसी सीट पर हिमाचल कांग्रेस के संगठन महासचिव रजनीश के किमटा भी चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

मंगलेट को जहां कांग्रेस के आला नेता राहुल गांधी की टीम में काम करने का अनुभव है. तो वहीं, किमटा भी हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला के खास माने जाते हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

डबल इंजन सरकार के प्रोत्साहन से हर खेत को पानी की दिशा में ठोस एवं प्रभावी कदम उठा रहा हिमाचल प्रदेश

Sun Oct 9 , 2022
एप्पल न्यूज़, शिमला सर्व संकल्प से शत-प्रतिशत सिद्धी के मूल मंत्र के साथ कार्य कर रही केंद्र एवं हिमाचल प्रदेश की डबल इंजन सरकार ने कृषि क्षेत्र में संचालित क्रांतिकारी योजनाओं को धरातल पर उतारते हुए इनका त्वरित व समयबद्ध क्रियान्वयन सुनिश्चित किया है। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के कुशल […]

You May Like

Breaking News