IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुःखद- शिमला में तेज रफ्तार का कहर, 900 मीटर गहरी खाई में गाड़ी गिरने से 3 लोगों की मौत एक घायल

एप्पल न्यूज़, शिमला

हिमाचल प्रदेश में सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. सोमवार को शिमला के शोघी-मैहली बाईपास पर एक गाड़ी खाई में जा गिरी। इस सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की जान चली गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

शुरुआती जांच में पता चला है कि तेज रफ्तार की वजह से गाड़ी महिंद्रा मैक्स 900 मीटर गहरी खाई में गिर गई. सड़क दुर्घटना शोघी-मैहली बाईपास पर बनोग गांव के पास हुई।

शिमला के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील नेगी ने बताया कि थाना बालूगंज में सोमवार देर रात एक गाड़ी गिरने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया।

इस दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि अन्य दो लोगों ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। फिलहाल चार लोगों में से एक व्यक्ति इस सड़क हादसे में बच सका है।

घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में मृतकों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

सड़क हादसे में जान गवाने वाले लोग पंजाब के नंगल के रहने वाले थे. यह सभी आपस में रिश्तेदार थे. मृतकों की पहचान कृष्ण पुत्र चंदिया नंगल पंजाब, अमर पुत्र जैल सिंह नंगल पंजाब और राजवीर पुत्र एतवारी, लुधियाना पंजाब के रूप में हुई है।

घायल की पहचान लखन पुत्र बालक राम के रूप में हुई है, जो नंगल का रहने वाला है। घायल लखन ने बताया कि गाड़ी में सवार सभी लोग कबाड़ का काम करते थे।

सोमवार को जब भी सोलन की तरफ जा रहे थे, तो उनकी खाई गाड़ी खाई में गिर गई जिसकी वजह से हादसा पेश आया।

Share from A4appleNews:

Next Post

राज्यपाल व CM ने हिमाचल के पूर्ण राज्यत्व दिवस और गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं

Wed Jan 25 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने प्रदेश के 53वें पूर्ण राज्यत्व दिवस और गणतंत्र दिवस पर प्रदेश के लोगों को शुभकामनाएं दीं।अपने शुभकामना संदेश में राज्यपाल ने प्रदेश के लोगों की सुख और समृद्धि की कामना की। उन्होंने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि आगामी वर्षों में हिमाचल […]

You May Like

Breaking News