IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“श्राई कोटि” मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम सम्पन्न, विक्रमादित्य सिंह बोले- क्षेत्र को पर्यटन की दृष्टि से किया जाएगा विकसित, सड़कों के लिए 250 करोड़

एप्पल न्यूज़, शिमला/रामपुर बुशहर
लोक निर्माण, युवा सेवाएं एवं खेल विभाग मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने आज रामपुर उपमंडल के अंतर्गत ग्राम पंचायत देवठी-कुहल में श्राई कोटि मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शिरकत की।
इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आज हम सब बुशहर क्षेत्र के लोगों के लिए शुभ अवसर है जो मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को संपन्न किया गया।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में पर्यटन के क्षेत्र में अपार संभावनाएं है इसलिए क्षेत्र को पर्यटन की दृष्टि से विकसित करने के लिए हर संभव प्रयास किए जायेंगे ताकि स्थानीय युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध हो सके। इस क्षेत्र में इको टूरिज्म एवं कैंपिंग जैसी सुविधाओं से विकसित किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि सम्पूर्ण रामपुर बुशहर विधानसभा क्षेत्र में विकास की दृष्टि से कोई कमी नहीं आने देंगे। यहां पर विकास कार्यों को गति प्रदान कर नई ऊंचाइयों पर विधानसभा क्षेत्र को स्थापित किया जायेगा।

क्षेत्र की सड़कों के रखरखाव पर खर्च होंगे 250 करोड़
लोक निर्माण मंत्री ने कहा कि प्रधान मंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र में 250 करोड़ रुपए की राशि सड़कों के रखरखाव पर खर्च की जाएगी।
उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त तकलेच सड़क का सुधारीकरण प्राथमिकता के आधार पर सुनिश्चित किया जाएगा ताकि स्थानीय लोगों को सुगम आवागमन की सुविधा उपलब्ध हो सके।
इसके अतिरिक्त विधानसभा क्षेत्र की अन्य सड़कों एवं कार्यों की रूपरेखा तैयार की जा चुकी है जिसे जल्द ही अंतिम रूप देकर विकास कार्य आरंभ किए जायेंगे।

इस अवसर पर लोकसभा सांसद एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि क्षेत्र में लोगों को सभी मूलभूत सुविधाओं को सुनिश्चित किया जाएगा ताकि यहाँ पर सभी लोगों को उसका लाभ प्राप्त हो सके। 

कार्यक्रम के दौरान स्थानीय विधायक नंद लाल ने भी लोगों को संबोधित किया।

यह रहे उपस्थित
इस अवसर पर जिला परिषद अध्यक्ष चंद्र प्रभा नेगी, सदस्य त्रिलोक भलूनी, बिमला शर्मा, ग्राम पंचायत प्रधान नमिता शर्मा, बीडीसी अध्यक्ष आशीष, बीडीसी सदस्य मीना देवी, स्थानीय पंचायत प्रधान मीरा खाची एवं संजीव कैथ, उपमंडल दण्डाधिकारी निशांत तोमर सहित पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

"श्रीखण्ड" महादेव के दर्शन कर वापिस निरमंड लौटी पवित्र "छड़ी यात्रा"

Mon Jul 3 , 2023
एप्पल न्यूज, सीआर शर्मा निरमंड गत 29 जून को निर्मण्ड के दशनामी जूना अखाडा से शुरू हुई माता अंबिका व स्वामी दतात्रेय की 28 वीं छड़ी यात्रा सोमवार को संत श्री दावत गिरी जी महाराज की अध्यक्षता में भीम ड़वार से 18570 फुट की ऊँचाई पर स्थित श्रीखण्ड कैलाश पहुंचीं. जहाँ […]

You May Like