IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

SDA कॉम्प्लेक्स कसुम्पटी में 5 साल से शुरू नही हुआ पार्किंग का काम, पूर्व पार्षद सुरेन्द्र ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

एप्पल न्यूज़, शिमला

शिमला के कसुम्पटी के एसडीए कॉम्प्लेक्स में पार्किंग का कार्य शुरू न होने पर पूर्व पार्षद सुरेंद्र चौहान ने हस्ताक्षर अभियान शुरू कर दिया।

उन्होंने शिलान्यास पट्टिका के समक्ष पार्किंग का कार्य शुरू करवाने को लेकर लोगो का हस्ताक्षर करवाए गए और इन हस्ताक्षरो को शहरी मंत्री और मुख्यमंत्री को सौंप कर कार्य जल्द शुरू करने की मांग की जाएगी।

पूर्व पार्षद सुरेन्द चौहान ने कहा कि  एसडीए कॉम्प्लेक्स में सभी विभागों के निदेशालय है जहाँ पूरे प्रदेश से लोग अपना काम करवाने आते है ।

लोगो की सुविधा के लिए  2017 में  पार्किंग को लेकर शिलान्यास करवाया गया था लेकिन 5 साल बीत जाने के बाद भी इसका कार्य शुरू नही किया गया है जिसका खामयाजा लोगो को भुगतना पड़ रहा है।

पार्किंग न होने से यहां लोगो को सड़क किनारे गाड़ियां खड़ी करनी पड़ती है जहा पुलिस चालान कर रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार को जगाने के लिए हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया और स्थानीय लोगो के हस्ताक्षर करवा कर शहरी मंत्री को सौंपे जायेगे ओर इस पार्किंग का जल्द कार्य शुरु करने की मांग की जाएगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

SJVN के CMD नन्द लाल शर्मा ने लूहरी परियोजना के बाँध एवं विद्युत गृह की पहली बेंच का ब्लास्ट किया 'ट्रिगर'

Sat Aug 7 , 2021
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर एसजेवीएन अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्द लाल शर्मा ने 210 मेगावाट की लूहरी जल विद्युत परियोजना चरण-1 के सभी घटकों की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने परियोजना स्थल नीरथ में स्थापित वेब आधारित मॉनीटरिंग सिस्टम का उद्धघाटन किया। यह अत्याधुनिक, लाइव वेब आधारित मॉनीटरिंग सिस्टम निर्माण […]

You May Like

Breaking News